यलो लाइन पर Delhi Metro की सेवाएं 2 घंटे प्रभावित, एमजी रोड मेट्रो स्टेशन गेट पर बंद करनी पड़ी एंट्री

Delhi Metro के यात्रियों के सप्ताह की शुरुआत परेशानी के साथ हुई। दिल्ली मेट्रो के यलो लाइन पर सोमवार सुबह 7 बजे से लेकर 9 बजे के बाद तक यानी 2 घंटे तक यात्री परेशान रहे। दरअसल, तकनीकी खामी के चलते यलो लाइन रूट पर मेट्रो ट्रेनों की रफ्तार धीमी रही। यहां तक कि  सुल्तानपुर और घिटोरनी के बीच मेट्रो सेवाएं बंद होने की जानकारी भी डीएमआरसी ने दी।

राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह येलो लाइन पर मेट्रो (Yellow Line Metro Update) की रफ्तार धीमी हो गई। इसके चलते दफ्तर आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

एमजी रोड मेट्रो गेट पर एंट्री करनी पड़ी बंद

डीएमआरसी की ओर से यह भी जानकारी दी गई कि एमजी रोड मेट्रो स्टेशन अस्थाई तौर पर बंद कर दिया गया, जबकि बाहर निकलने की अनुमति दी गई थी। इसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मेट्रो स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में खड़े लोग परेशान नजर आए। हालांकि, कुछ देर बाद यहां पर एंट्री और एग्जिट सामान्य हुआ।

 

दूसरे रूट के लोगों पर भी पड़ा असर

यलो लाइन पर मेट्रो में आई परेशानी का असर ब्लू लाइन और रेड लाइन समेत अन्य दूसरी लाइन पर भी पड़ा। इन रूट पर यात्रा करने वाली लोग भी दफ्तरों में देरी से पहुंचे। सप्ताह का पहला दिन होने के चलते अन्य दिनों की तुलना में लोगों को अधिकत दिक्कत पेश आई।

येलो लाइन पर मेट्रो सेवा बाधित होने से लोगों में काफी गुस्सा। यूजर ने डीएमआरसी के ट्वीट का जवाब देते हुए मेट्रो सेवाएं पर आ रही परेशानी को लेकर सवाल भी उठाए हैं।

 

Source:- jagran.com

Leave a Comment

close