ईशा गुप्ता और बॉबी देओल एक साथ एक फोटो में अभद्र तरीके से दिख रहे हैं इस पर फैंस क्या बोले

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह फोटो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ साफ देखने को मिल रहा है इस फोटो में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता एक ही साथ दिख रहे हैं जिसमें ईशा गुप्ता का बोल्डनेस साफ झलक रहा है।

 

हम आपको बता दें यह फोटो एक वेब सीरीज की है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस ट्रेलर को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस वेब सीरीज का नाम आश्रम भाग 3 है।

 

इससे पहले इसका सीजन वन और सीजन 2 भी रिलीज किया गया है जो कि काफी ही बेहतरीन थी और इसका भग वन जो कि बेहद है बेहतरीन थी जिसमें श्रीधर चौधरी का बोल्ड सीन देखने को मिला था जो बेहद बेहतरीन थी और वायरल सेन था।

और इसके ठीक 1 साल के बाद इसका सीजन 2 को रिलीज किया गया और यह भी एक ब्लॉकबस्टर सीजन साबित हुई और पाठ में भी बाबा निराला का निराला पन खत्म नहीं हुआ और इसमें आदित्य पुणेकर के साथ संबंध बनाते हुए सिंह को दिखाया गया और इसमें भी सीधा चौधरी का मुक्का चौक का सीन दिया गया था जो कि सीरीज को हिट करने में कामयाब हुई।

 

अब सीजन 3 आ रहे हैं बाबा निराला सबसे हटकर और भी निराले कांड है करने वाले हैं और इस कांड को 3 जून को रिलीज किया जाएगा एम एक्स प्लेयर के प्लेटफार्म दे जहां से आप जाकर देख सकते हैं इस व्यक्ति को देखने के लिए बहुत से लोग इंतजार कर रहे हैं और उन सभी का इंतजार खत्म हो चुका है और वेब सीरीज ऑनलाइन देख सकते हैं।

Leave a Comment

close