बिना ब्रा के सड़कों पर घूमती दिखीं पूनम पांडे, लोगों ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स, बोले-आ गई मर्दाना…

बिना ब्रा के सड़कों पर घूमती दिखीं पूनम पांडे– जैसा कि हमने पहले बताया कि पूनम पानी पूरी खाने के लिए बाहर गई थीं। इस दिन वह पानी पुरी खाती हैं क्योंकि उन्हें यह बहुत पसंद है। यह उसका धोखा दिन है। पूनम पांडे की ये तस्वीरें बेहद ही सेक्सी और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं…

 

बीती रात पूनम पांडे सेक्सी और बोल्ड अंदाज में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं. उनके आउटफिट में बैकलेस टॉप और बिना ब्रा की मिनी स्कर्ट शामिल थी।

जब मीडिया फोटोग्राफरों ने पूनम को देखा तो उन्होंने उन्हें उनके लिए पोज देने को कहा। साथ ही पूनम ने कैमरे के सामने अपना उग्र पक्ष दिखाया. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट फोटो और वीडियो को लेकर लोग भड़क रहे हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

 

साइड नोट के तौर पर पूनम घर से पानी पूरी खाने के लिए निकली थीं. उनके अनुसार, यह उनका धोखा देने वाला दिन है, और वह इस दिन पानी पुरी खाती हैं क्योंकि उन्हें स्वाद का आनंद मिलता है। नीचे दी गई तस्वीरों में पूनम पांडे सेक्सी और बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं…

 

जैसा कि पूनम पांडे की तस्वीरों में देखा जा सकता है, उन्होंने सफेद रंग का ब्रालेस टॉप पहना हुआ है। कई पतली डोरियों ने उसके शीर्ष को जगह दी। उसके आउटफिट में एक मिनी स्कर्ट और एक टॉप था। उसके लिए चलना मुश्किल था क्योंकि स्कर्ट बहुत तंग थी।

 

पूनम पांडे को देखकर एक व्यक्ति ने सोचा कि वह कौन थी। एक महिला ने पूनम उर्फी की बहन को फोन किया। एक थी जिसने कहा था, ”मिया खलीफा”। एक था जिसने ताना मारा, “एक औरत है जो मर्दाना है।”

 

पूनम पांडे का खुद का पानी पुरी खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनसे पूछा गया कि उन्हें पापराज़ी के पास रहने के लिए केवल दो पानी पुरी की आवश्यकता क्यों है जबकि उन्होंने सिर्फ दो खाये थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonam.pandeyy)

एक व्यक्ति ने कहा- मुझे लगता है कि यह मिया खलीफा 2 है। किसी ने पूनम पांडे को इस तरह कपड़े पहने देखा तो उन्हें लगा कि वह मिया खलीफा हैं।

 

एक टिप्पणी थी जिसमें कहा गया था कि अगर आप अपने लिए ब्रा नहीं खरीद सकते तो इतना पैसा कमाना व्यर्थ है। एक शख्स ने मजाक में कहा- गरीब लोगों को कपड़ों से एलर्जी होती है।

 

कई महीने पहले पूनम पांडे कंगना रनौत के लॉक अप रियलिटी शो में नजर आई थीं। शो की तरह पूनम ने भी अपनी बोल्डनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Leave a Comment

close