HomeEntertainmentभोजपुरी एक्टर : “पवन सिंह” ने अपनी दूसरी पत्नी को किया आत्मा...

भोजपुरी एक्टर : “पवन सिंह” ने अपनी दूसरी पत्नी को किया आत्मा हत्या करने पे मजबूर !

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (jyoti Singh) से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. उनकी निजी जिंदगी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. दूसरी वाइफ ज्योति ने अब एक्टर के खिलाफ भरण-पोषण के लिए बलिया कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. उन्हें 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भी भेजा गया है. ऐसे में आपको बता दें कि उनका विवादों (Pawan Singh Controversy) से पुराना नाता रहा है. दूसरी पत्नी से विवाद ही नहीं बल्कि पहली पत्नी की भी हत्या का आरोप एक्टर पर लग चुका है.

पवन सिंह की पहली वाइफ (Pawan Singh first wife) नीलम सिंह थीं. इनसे उनकी शादी 2014 में हुई थी, जिसके एक साल बाद उन्होंने मुंबई में स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद एक्टर पर पत्नी की हत्या का आरोप लगा था. हालांकि, ये आरोप अब तक साबित नहीं हो सका है. रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि एक्टर काम के सिलसिले में ज्यादा बिजी रहते थे, जिससे उन्हें वक्त नहीं दे पाते थे. इसके चलते वो तनाव में रहती थीं, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर लिया था. इसके साथ ही उनके सुसाइड की वजह एक्टर के अन्य एक्ट्रेसेस के साथ लिंकअप को भी माना जाता है.

 

अक्षरा सिंह से रहा अफेयर

पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह अकेले हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अक्षरा सिंह (Pawan Singh-Akshara Singh) का साथ मिला है. बताया जाता है कि दोनों लिव इन में भी रहते थे. हालांकि, ये कभी साफ नहीं हुआ. इसके बाद जब दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हुआ और इनके बीच जमकर विवाद हुआ तो उन्होंने खुलासा किया था कि वो उनके साथ रिलेशनशिप में थे फिर भी ज्योति से शादी रचा ली थी और शादी के बाद भी अक्षरा के साथ रिलेशनशिप (Pawan Singh Relationship) में रहना चाहते थे. जिससे एक्ट्रेस ने इनकार किया तो उन्होंने उन्हें मारने और करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी. इनके अफेयर और ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी. इनके रिश्ते का अंत बुरे मोड़ पर हुआ.

 

किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं पवन सिंह

आपको बता दें कि पवन सिंह किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनका जन्म 5 जनवरी, 1986 को बिहार के आरा में हुआ था. उनके पिता रामाशंकर सिंह किसान थे और मां एक गृहणी हैं. पवन के दो भाई बहन हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में पहले एलबम ‘ओढ़निया वाली’ से की थी. इससे उन्हें खास पहचान तो नहीं मिली थी. मगर 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ ने बवाल ही मचा दिया था. उनके इस गाने को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुना गया था. ये भोजपुरी का एवरग्रीन सॉन्ग है, जो आज भी बज जाए तो लोग झूमने से पीछे नहीं हटते हैं.

Gopal Goyal
Gopal Goyal
Gopal Goyal is the editor of Best Research. official email :- gopal@bestresearch.in Author at bestresearch.in.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close