HomeEntertainmentराजू श्रीवास्तव की पत्नी ने उनके निधन के 1 महीने बाद शेयर...

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने उनके निधन के 1 महीने बाद शेयर किया यादगार VIDEO, किशोर कुमार का गाना गाते दिखे

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन के एक महीने बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दिवंगत कॉमेडियन का गाना गाते हुए एक यादगार वीडियो साझा किया है. शिखा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पति के लिए एक नोट भी लिखा. थ्रोबैक वीडियो में, राजू एक कमरे में बिस्तर पर बैठे हुए किशोर कुमार गाना ‘यादों में वो सपने में है’ गाते दिख रहे हैं.

 

राजू की पत्नी शिखा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको गए हुए एक महीना हो गया है, लेकिन हम जानते हैं कि आप अब भी हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे.’ गाने की एक लाइन हिंदी में लिखने के बाद, वे कहती हैं कि वे अब उनकी यादों, चर्चाओं और सपनों में हैं.

शिखा ने हिंदी में भी लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि आप इस गाने को इतनी जल्दी हकीकत में बदल देंगे. मुझे नहीं पता था कि दिल की धड़कन आपको धोखा देगी, आप सबको हंसाते हुए रुला देंगे.’ एक प्रशंसक ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘दुर्भाग्य से उनके साथ गलत हुआ. एक महान व्यक्ति जिसने अपने चुटकुलों से सभी को हंसाया. भगवान आपके परिवार और उनकी आत्मा को शांति दे.’

 

एक अन्य फैन ने कहा, ‘राजू भइया हम सब आपको याद करते हैं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वे एक महान हास्य अभिनेता थे.’ चौथा यूजर लिखता है, ‘वे हमेशा दिल, दिमाग और हमारी मुस्कान में रहते हैं.’ बता दें कि राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में 41 दिनों के बाद निधन हो गया था. कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था.

Pallavi Singh
Pallavi Singhhttps://bestresearch.in/
Pallavi Singh is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. She is also media advisor at bestresearch.in. Contact: pallavi@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close