सोफिया अंसारी का अकाउंट हुआ फिर से बैन, खुलेआम करती थी यह गंदी हरकतें देखकर शर्मा जाएंगे आप

सोफिया अंसारी का अकाउंट हुआ फिर से बैन– सोफिया अंसारी नाम की यह मॉडल इंस्टाग्राम पर अपने फोटोस और वीडियोस डालकर लोगों को अट्रैक्ट करती रहती है। इसके वीडियोस और फोटोस में हॉटनेस और बोल्डनेस की कोई कमी नहीं रहती बल्कि यूं कहें तो जितना चाहिए उससे थोड़ा ज्यादा ही रहता है। यह मॉडल किसी तरह का फोटो या वीडियो शूट करने में हिचकिचाहट नहीं रखती है।

 

सोफिया अंसारी का अकाउंट कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम के द्वारा ज्यादा बोल्डनेस होने की वजह से बैन कर दिया गया था जो चार-पांच दिन तक बंद रहने के बाद वापस रिकवर हो पाया था इस दौरान लोगों को इस चीज का भी आभास हुआ कि स्टाग्राम के फिल्टर कितने हैवी है और इस मॉडल का कंटेंट कितना खराब है।

जैसे ही सोफिया अंसारी का यह अकाउंट वापस लाइव हुआ तो मॉडल ने वापस उसी तरह के फोटोस और वीडियोस पोस्ट करना शुरू कर दिए जैसा कि एक वीडियो जिसका थंबनेल आपने पोस्ट के शुरू में यही देखा है मॉडल नहीं डाला है जिसमें वह खुद जिस तरह की हरकतें करती हुई नजर आ रही है आपको साफ दिखाई दे रहा होगा।

 

आपको सोफी अंसारी का यह कंटेंट कैसा लगता है कमेंट करके अपनी राय हमें जरूर दीजिए और अगर आप ऐसी ही खबरें और देखना चाहते हैं तो इसके बारे में कमेंट में जरूर लिखें और अगर आप सोफिया अंसारी का कंटेंट देखना चाहते हैं तो आप इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

close