Khesari lal yadav के Bhojpuri Song ‘बलमा के बुद्धि’ में एक्ट्रेस Vannu ने लूटी लाइमलाइट, देखिए मजेदार वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपनी अदायगी और सिंगिग के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों म्यूजिक जगत में उनकी बादशाहत बरकरार है. उनका वीडियो सॉन्ग ‘कोका कोला’ (Coca cola) यूट्यूब की नंबर वन रैंकिंग पर है, जिसे एक्टर ने खुद अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. उनका ये गाना ग्लोबल रैकिंग में नंबर वन है. इससे पता चलता है कि एक्टर की बादशाहत इंडस्ट्री में बरकरार है. इसी बीच अब एक्टर का एक और रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘बलमा के बुद्धि’ (Balma Ke Budhi) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस वेनु (Vannu D Great) नजर आ रही हैं और अपनी हसीन अदाओं से लोगों का दिल ही जीत रही हैं.

 

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग (Khesari lal yadav Bhojpuri Song) ‘बलमा के बुद्धि’ (Balma Ke Budhi) के वीडियो को PRA Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है, गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस वेनु दी ग्रेट अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. उनका ये गाना बेहद रोमांटिक सॉन्ग (Romantic Video Song) है. इसमें एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस और फिगर का कमाल दिखाया गया है. गजब के फिगर के साथ वेनु ने शानदार डांस मूव्स और जोरदार कमरिया को भी लचकाया है, जिसने दर्शकों को घायल ही कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें खेसारी और वेनु पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं और एक्ट्रेस इस बात से परेशान है कि एक्टर उनके साथ रोमांस नहीं कर रहे हैं और उनकी साड़ी या फिर उनकी गोद में बस सो जा रहे हैं. इस पर वेनु कहती हैं कि ‘सईयां अनाड़ी सुतेला ओढ़के साड़ी गाड़ी ना चलावे चालक जइसे… ए माई ससुरा रहब कईसे बलमा के बुद्धि बालक जइसे…’ इस गाने के जरिए वो एक पत्नी की तकलीफ को बयां कर रही हैं. दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

गाने के वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 26 हजार से भी ज्यादा वीडियो को लाइक्स मिल चुके हैं. इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं अपने चहेते स्टार खेसारी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्हें उनके प्यार ग्लोबल स्टार बना दिया है.

 

गाना ‘बलमा के बुद्धि’ (Balma Ke Budhi) को खेसारी लाल यादव ने अपनी दमदार गायिकी से सजाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी प्यारा लग रहा है. वीडियो को VannuDGreat पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स दिवंगत संगीतकार श्याम देहाती के हैं. म्यूजिक आर्या ने दिया है, जो कि कमाल का है. वीडियो का डायरेक्शन पवन पाल ने किया है. इसे उन्होंने बेहद सादगी से फिल्माया है. प्रोड्यूसर राजीव रंजन सिंह हैं.

Leave a Comment

close