HomeEntertainmentDisha Patani की ड्रेस थी खास, लेकिन सबकी निगाहें बगल में बैठे...

Disha Patani की ड्रेस थी खास, लेकिन सबकी निगाहें बगल में बैठे शख्‍स पर टिकीं

Disha Patni Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. अपनी कातिलाना अदाओं और प्यारी मुस्कान की वजह से एक्ट्रेस आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. दिशा का नाम उन हसीनाओं की लिस्ट में शामिल होता है जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग भीड़ इकट्ठा कर देते हैं. उनकी एक से बढ़कर एक आउटफिट को देख जहां हसीनाएं खार खाती हैं, वहीं लड़कों के मन में उनका हुस्न देख प्यार की पींगे बजने लगती हैं. लेकिन एक शख्स तो दिशा की ड्रेस में ऐसा उलझा कि अपनी नजर ही नहीं हटा पाया. ड्रेस से साफ झलकते एक्ट्रेस के शरीर को वो बार-बार घूरता रहा.

 

दिशा की कातिलाना ड्रेस

टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड यानी दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार तो वो ऐसे कपड़े पहनकर अवॉर्ड शो में पहुंची कि लोग देखते ही रह गए. साल 2017 में मुंबई में 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन हुआ था. लेकिन जब  इस अवॉर्ड फंक्शन में जब दिशा पहुंची तो सबकी निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गईं. इस ईवेंट में दिशा पटानी बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस को देखकर एक शख्स अपने अरमानों पर काबू ही नहीं रख पाया.

शख्स की नहीं हटी नजर

इस अवॉर्ड में दिशा (Disha Patani) ने डीप क्लीवेज वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस ईवेंट में उनकी ड्रेस सबको आकर्षित कर रही थी. इसी बीच कैमरे में एक ऐसा नजारा कैद हुआ जिसके बाद दिशा को काफी शर्मिंदा होना पड़ा होगा. दरअसल, दिशा के बगल में एक अनजान शख्स बैठा था. जो लगातार उनको घूरे जा रहा था. वहीं दिशा इस बात से अनजान थीं. जब ये शो टेलीकास्ट हुआ तब इस शख्स की बुरी नजर सामने आई.

दिशा की फिल्में

दिशा पाटनी (Disha Patani) प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं. हालांकि दोनों कभी साथ में ट्रिप की तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म ‘राधे’ में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘एक विलेन 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments