Honey Singh News: हनी सिंह हुए कोर्ट में पेश, जज ने की उनकी और पत्नी की काउंसलिंग

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह आज घरेलू हिंसा मामले में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो पिछली डेट में तबियत खराब होने के चलते पेश नहीं हो पाए थे. बता दें, हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए हैं.

 

हनी सिंह पिछली पेशी पर पहुंचे नहीं थे जिस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि तबियत खराब होने की वजह से वो आ नहीं सके. वहीं, आज जज साहब ने उनकी और शालिनी की कॉउन्सिलिंग की है. बताया जा रहा है कि, आज कोर्ट में हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार की लगभग 1 घण्टा और 20 मिनट तक कॉउंसलिंग की. जिसके बाद अदालत ने शालिनी तलवार को घर (हनी सिंह के साथ जहां रहती थी) से अपना सामान लेकर आने की इजाजत दी है. शालिनी तलवार ने 20 करोड़ का कंपनसेशन मांगा है, जिसमें से 10 करोड़ अंतरिम दिलवाने की गुहार लगाई है. जिसको पर अब सुनवाई 28 सितंबर को होगी.

 

शालिनी ने कोर्ट के सामने कही ये बात

 

पिछली सुनवाई में शालिनी ने कोर्ट के सामने कहा, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने अपनी लाइफ के 10 साल दिए. मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. अब उसने मुझे छोड़ दिया.” इसके बाद मजिस्ट्रेट ने उनसे पूछा, “अब आप कोर्ट से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया?’’ मजिस्ट्रेट ने कहा कि यदि ये मामले सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा. मजिस्ट्रेट ने शालिनी से एक बार इस बारे में सोचने का सुझाव दिया था.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: abp news

Leave a Comment

close