Khesari lal Song: ‘बवाल’ करने के बाद अक्षरा सिंह संग खेसारी लाल यादव लेकर आए ‘सुनामी’, मच गई तबाही

Khesari lal Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अक्षरा सिंह की जोड़ी इन दिनों काफी चर्चा में है. दोनों साथ में लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए काम कर रहे हैं. इनकी जोड़ी अभी तक कई वीडियो सॉन्ग में साथ नजर आ चुकी है. इसमें हिंदी सॉन्ग ‘पानी पानी’ (Paani Paani), ‘ड्रीम में एंट्री’ (Dream Mein Entry), ‘बवाल करेंगे’ (Bawal Karenge) और भोजपुरी सॉन्ग ‘मीठा रंग’ (Bhojpuri Song Meetha Rang) शामिल है और अब ‘पानी पानी’ से शुरू हुआ सिलसिला ‘सुनामी’ (Tsunami) तक आ पहुंचा है. इस बीच उन्होंने ‘बवाल’ तक मचा डाला. इनकी जोड़ी ने तो अब ‘सुनामी’ लाकर तबाही ही मचा दी है. दरअसल, ये उनके लेटेस्ट गाने के बोल हैं, जो कि हिंदी में रिलीज हुआ है और इंटरनेट पर तबाही मच गई है.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का हिंदी गाना (Khesari lal yadav Hindi Song) ‘सुनामी’ (Tsunami) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं, जो कि अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. फैंस उनके स्टाइल को खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अब खेसारी के साथ ‘सुनामी’ से तबाही मचा दी है. इसमें एक्ट्रेस का वेस्टर्न स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. इनके हिंदी गाने के वीडियो को Salim Sulaiman के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इससे पहले भी दोनों बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ काम कर चुके हैं.

अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें खेसारी और अक्षरा सिंह (Khesari lal yadav-Akshara Singh Video) का वेस्टर्न स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. दोनों ही रॉकिंग स्टाइल में जंच रहे हैं. इनके वीडियो को भी बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है, जो कि कमाल का है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है, जिसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें वो साड़ी और वेस्टर्न स्टाइल में काफी जंच रही हैं. गाने का कमाल का म्यूजिक कंपोज सलीम-सुलेमान (Salim Sulaiman) ने किया है. इसे खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह ने गाया है. इसमें इनकी गायिकी को सुनकर तो लग ही नहीं रहा है कि ये इनकी आवाज है. इसमें दोनों की कमाल की गायिकी ने तो लोगों का दिल ही जीत लिया है.

 

इसके लिरिक्स सुरजीत यादव, श्रद्धा पंडित और अदित्य काल्वे ने लिखे हैं. राज पंडित, मुहीत भारती, अंशुमन शर्मा इसके म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. राज पंडित एच ब्लू प्रोडक्शन के तहत गाने का निर्माण किया गया है. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. कोरियोग्राफर असलम खान हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर पंकज सॉ हैं.

Leave a Comment

close