Pawan Singh Divorce: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह निजी जीवन फ्लॉप हैं, पढ़ें पूरी कहानी

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार पवन सिंह के सुर्खियों में रहने की वजह न तो कोई गाना और ना ही कोई फिल्म है. इस बार पवन सिंह अपनी पत्नी से तलाक के प्रकरण को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल भोजपुरी के सुपरस्टार पवन ने अपनी पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है. यही कारण है कि पवन सिंह की तरफ से आरा कोर्ट में डिवोर्स के लिए याचिका दायर की गई है. पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने वाले हैं इसको लेकर आरा कोर्ट में दायर याचिका पर गुरुवार को सुनवाई की गई है.

 

इस दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति तो कोर्ट पहुंचीं लेकिन पवन सिंह खुद नहीं पहुंचे. हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब पवन सिंह किसी कारण से फिर से सुर्खियों में आए हों. इससे पहले पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से विवाद के कारण पवन सिंह सुर्खियो में थे. बिहार के आरा के रहने वाले 36 साल के अभिनेता पवन सिंह की पहचान इंडस्ट्री के नामी-गिरामी सितारों में होती है और उनको पावर स्टार भी कहा जाता है. पवन सिंह भले ही फिल्मी पर्दे के सुपर स्टार हों लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी पूरी तरह से फ्लॉप है. यही कारण है कि 4 साल के अंदर इस शख्स को दो बार शादी रचानी पड़ी लेकिन दोनों में से कोई भी शादी सफल नहीं हुई.

 

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था, जिन्होंने शादी के महज 6 महीने बाद ही मुंबई में आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि पवन सिंह काम के सिलसिले में ज्यादातर व्यस्त रहते थे और अपनी पत्नी को वक्त नहीं दे पा रहे थे, इसी के चलते नीलम तनाव में रहती थीं और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह का शव मुंबई जाने के कुछ दिन बाद ही उनके अंबोली स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था. पहली पत्नी नीलम के सुसाइड के तीन साल बाद ही पवन सिंह ने दूसरी शादी की थी. ये शादी बिल्कुल सादगी से हुई थी. पवन सिंह की दूसरी पत्नी बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह हैं. पवन और ज्योति ने पहले कोर्ट में 2018 में शादी की थी, इसके बाद रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी लेकिन अब ये रिश्ता भी लगभग टूटने के कगार पर आ गया है.

 

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ लगभग चार साल बाद शादी टूटने की वजह क्या है, ये अब तक साफ नहीं हो सकी है लेकिन कोर्ट में ज्योति सिंह की पेशी के साथ ही कई तरह के सवाल जरूर खड़े होने लगे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह को पावर स्टार के साथ-साथ कंट्रोवर्सी किंग भी कहा जाता है. जिन दो फिमेल और स्टार एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह का नाम जुड़ा उनमें पहला नाम मोनालिसा का था और दूसरा अक्षरा सिंह का. मोनालिसा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह अक्षरा सिंह को डेट करने लगे थे. अक्षरा सिंह ने इस बात को कई बार कहा भी है कि उनके और पवन के रिश्ते बेहद खूबसूरत थे लेकिन दोनों के बीच ब्रेक अप हो गया.

 

पवन सिंह से विवाद के बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें और उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देते हैं. इस प्रकरण को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में जमकर राजनीति हुई थी और सोशल मीडिया पर भी वार चला था. पवन और अक्षरा ने फेसबुक लाइव आकर भी इस प्रकरण में काफी कुछ कहा था.

 

Leave a Comment

close