Sushmita Sen Lalit Modi Relation: 10 साल बड़े ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की कोजी तस्वीरें वायरल, रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ranveer Singh Reacts On Sushmita Sen Lalit Modi Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया है. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया. मिनटों में ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो गईं. इसके बाद जहां फैंस खूब हैरान हैं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर रिएक्शन दे दिया है.

 

रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

रणवीर सिंह ने ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट किया है. एक्टर का ये कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है. रणवीर सिंह ने ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल और नजर वाला इमोजी बनाया है. रणवीर सिंह के इस कमेंट से साफ है कि उन्हें सुष्मिता सेन और ललित मोदी की जोड़ी खूब पसंद आई है.

ललित मोदी मे शेयर की तस्वीरें 

ललित मोदी ने गुरुवार देर रात बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए लिखा, एक नई शुरुआत, एक नया जीवन. उन्होंने जब ये लिखा तो लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि वे अभी केवल डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन एक दिन शादी भी करेंगे. ललित मोदी ने अपने पोस्ट में सुष्मिता सेन के साथ कुछ कोजी तो कुछ प्राइवेट लम्हें स्पेंड करते हुए तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की लव लाइफ

बता दें कि सुष्मिता सेन और ललिट मोदी दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं. सुष्मिता सेन ने जहां छह महीने पहले ही लिव इन रिलेशन में रहने के बाद रोहमन शॉल के साथ ब्रेक अप का ऐलान किया था तो वहीं विक्रम भट्ट के साथ भी उनकी नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. ललित मोदी की इससे पहले साल 1991 में शादी हुई थी. 17 अक्टूबर, 1991 को उन्होंने मीनल के साथ सात फेरे लिए थे. मीनल का दिसंबर 2018 में कैंसर के कारण निधन हो गया था.

Leave a Comment

close