Taarak Mehta की ‘बबीता जी’ को ‘जेठालाल’ नहीं उनके बेटे से हो गया असली प्यार, उम्र में 9 साल का है अंतर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ टीवी का वो शो है, जिसको शायद ही लोग देखना पसंद नहीं करते होंगे. शो का हर किरदार अपने में खास है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक पूरे गोकुल धाम में हर किरदार लोगों को अपने अंदाज में गुदगुदाता है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. लोग शो को अलावा इनके रीयल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. शो में बबीता जी की रीयल लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा सामने आया है, जो हैरान करने वाला है.

 

शो में हरदम जेठालाल (Jethalal), बबीता जी (Babita ji) पर डोरे डालते दिखाई देते हैं. लेकिन रीयल लाइफ में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का लव अफेयर शो में जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) से चल रहा है. ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, मुनमुन दत्ता राज अंदकत को डेट कर रही हैं. दोनों का लव अफेयर काफी दिनों से चल रहा है. राज, मुनमुन दत्ता से करीब 9 साल छोटे हैं.

 

सोशल मीडिया यूजर्स को थी भनक
वैसे सोशल मीडिया यूजर्स को इस बात की भनक मुनमुन की तस्वीरों पर राज के कमेंट देखकर लगने लगा था. वह अक्सर ये पूछा करते थे कि दोनों के बीच चल क्या रहा है? लेकिन अब ये साफ हो गया है कि दोनों कि रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है.

 

दोनों के परिवार को है खबर
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी उन दोनों के बारे में सब जानकारी है.

 

लंबे वक्त से है ये प्यार 
शो की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान से देखते हैं. कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है. दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते हैं. दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है, यानी काफी समय से दोनों डेट कर रहे हैं. फिर भी ये बात लोगों के सामने उजागर नहीं हुई.

 

उम्र में 9 साल की है अंतर
राज अंदकत 24 साल के हैं और मुनमुन दत्त उनसे 9 साल बड़ी हैं. मुनमुन हाल ही में 2 महीने की छुट्टी के बाद शो पर वापसी की हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी लव लाइफ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: News18

Leave a Comment

close