10 साल छोटे युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली महिला, सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

MUZAFFARPUR: पुलिस ने एक घर से दो बच्चों की मां को एक युवक के साथ पकड़ा। महिला की उम्र 32 साल और युवक की उम्र 22 बताया जा रहा। युवक महिला से दस साल छोटा है। पुलिस ने दोनों को एक घर से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है।

 

महिला अहियापुर की रहने वाली है जबकि युवक वैशाली के भगवानपुर का निवासी है। इन दोनों के अलावे अन्य किरायेदार को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि होटल के बाहर एक महिला किराना का दुकान चलाती है जो होटल के पास ही कमरा किराए पर लेकर रह रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमरे में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में देखा। महिला की उम्र युवक से 10 साल अधिक है। महिला युवक और एक किरायेदार को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंची।

 

धर जिस महिला ने कमरा किराए पर ले रखा था जो खुद किराने का सामान बेचा करती थी वह मौके से फरार हो गयी है। हालांकि उसके पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि हिरासत में ली गयी महिला अहियापुर इलाके की है। वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां भी है। दोनों से पूछताछ की गई तो पता लगा की आपस मे रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच कई माह से अवैध सम्बन्ध चल रहा था। इनके घरवालों को बुलाया गया है। उनलोगों ने भी रिश्तेदार होने की बात बताई है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

हिरासत में लिए गए दुकानदार के सम्बंध में पुलिस जांच कर रही है। आखिर दोनों को कमरा किस परिस्थिति में दिया गया था। इस बिंदु पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस को ये आशंका है कि महिला दुकानदार ने रुपये के लालच में आकर दोनों को कमरा दिया होगा। उसके पति को फिलहाल हिरासत में रखकर महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है। हालांकि अबतक की जांच में ये पता लगा कि महिला दुकानदार और दो बच्चों की मां दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों परिचित ही हैं। जब फरार महिला पकड़ी जाएगी तब सच खुद व खुद सामने आ जाएगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: First Bihar

Leave a Comment

close