VIDEO: कॉन्सर्ट के दौरान बार-बार पसीना पोछ रहे थे KK, सिंगर को हो रही थी घबराहट?

KK Passes Away: ‘चुपके से कहीं, धीमे पांव से, जाने किस तरह किस तरह, कि घड़ी… आगे बढ़ गए हमले राह में… पर तुम तो थे अभी यहीं, कुछ भी न सुना, कब का था गिला, कैसे कह दिया अलविदा’. फैंस अब इन बोल के जरिए अपने पंसदीदा सिंगर को याद कर रहे हैं. कौन जानता था कि जिंदगी की जंग को ऐसे केके हार जाएगे. आखिरी सांस तक लोगों को अपनी मखमली आवाज के जादू से एंटरटेंन किया. 31 मई का रात उनकी जिंदगी की आखिरी रात साबित हुई. उनके आखिरी कॉन्सर्ट के दौरान के कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, एक वीडियो सामने आया है, जिसके देख ऐसा लग रहा है कि कॉन्सर्ट के दौरान वो तकलीफ में थे.

कहावत है, जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता. केके के निधन की खबर ने एक बार फिर ये साबित कर दिया. केके मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचें थे. कहा जा रहा है कि इवेंट के दौरान केके तकलीफ में थे. लेकिन तकलीफ उनकी जान ले जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था. अब सोशल मीडिया पर उनके तकलीफ वाले वीडियो देख फैंस भावुक हो रहे हैं.

 

कॉन्सर्ट की शुरुआत में केके फुल जोश में दिखे, लेकिन धीरे-धीरे-धीरे उनकी तबीयत खराब होने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह बार बार पसीना पोछते दिखाई दे रहे हैं. उन्हें टॉवल से चेहरा पोछते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देख फैंस अब कयास लगा रहे है कि उन्हें कॉन्सर्ट घबराहट हो रही थी और कोई इस चीज को समझ नहीं पाया.

एक वायरल वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि वह परफॉर्म करते-करते अचानक बेचैन हो गए और पसीने से भीग गए. उन्हें जल्दबाजी में बाहर लेकर जाया गया. दूसरी क्लिप में दिख रहा है कि लोग उन्हें पकड़कर ले जा रहे हैं और केके बेसुध से दिख रहे हैं.

जानकारी के अनुसार कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. शुरुआती जानकारी के अनुसार गायक का न‍िधन हार्ट अटैक से हुआ. लेकिन अब स‍िंंगर के स‍िर पर चोट की खबर सामने आ रही है. अब डॉक्‍टर पोस्टमोर्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह बता सकेंगे. केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं.

Leave a Comment

close