दरोगा की दरिंदगी; प्रतापगढ़ के थाने में शराब पिलाकर 15 दिनों तक लड़की का किया रेप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में खाकी वर्दी पर दाग लगा है. प्रतापगढ़ जिले के एक थाने में नाबालिग किशोरी से रेप का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में दरोगा पर मुकदमा भी दर्ज हो गया है. आरोपी दरोगा महेंद्र सिंह पर आरोप है कि उसने 15 दिनों तक किशोरी को थाने में रखा और इस दौरान शराब पिलाकर उसका बार-बार रेप किया.

पीड़िता के पिता की गुहार पर जब कोर्ट ने आदेश दिया, तब जाकर आरोपी दरोगा महेंद्र सिंह के खिलाफ एक्शन हुआ और उसके खिलाफ महेशगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ. आरोपी दरोगा पर नाबालिग के साथ रेप समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

दरअसल, नाबालिग किशोरी को उसकी ही सहेली ने नौकरी का बहाना देकर उसका सौदा किया था और किसी अन्य के हाथों बेच दिया था. हालांकि, महेशगंज पुलिस ने बीते 9 जून को नाबालिग किशोरी को बरामद कर लिया. इसके बाद आरोप है कि आरोपी दरोगा ने 15 दिनों तक किशोरी को थाने में शराब पिला कर रेप किया था.

 

इस मामले की जानकारी जब पीड़िता ने अपने पिता को दी तो उन्होंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. पुलिस से इंसाफ नहीं मिलने पर नाबालिग पीड़िता के पिता ने न्यायलय से एफआईआर दर्ज करने की गुहाल लगाई. जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को आरोपी दरोगा के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दिया. आरोपी दरोगा महेशगंज थाने में ही तैनात था.

 

Source:- News18

Leave a Comment

close